Leaked pics:I-Phone 7 and I-Phone 7 plus



New Delhi: 7th September ko launch hone wala I-Phone 7 andd I-Phone 7 plus ki pics leaked ho chuki hai. Iss baar I-Phone 7 plus ki new Black color variant ki picture sahmne aayi hai. Pics mein phone ka front look show ho raha hai or right side mein power and volume ke buttons hai.

Iss mein dual camera with LED flash mil rahi hai. phone ke niche speaker grill diya  gya hai. According to pics, Iphone 7 and plus mein 3.5mm audio jack port nhi ho gya


Abki baar Apple wale 3GB RAM dene ki soch rae hai,dual camera,waterproof bhi sath mein rahega or wirless charge bhi ho sakega. media report ke aanusaar  i-phone mein force touch home button andd new antena lines jaise badlaaw kiye ja sakte hai. I-phone 7 mein 12MP dual camera ka shaandaar feature hoga.


\Source: ABP News

No comments:

Dude Plus. Powered by Blogger.