10 Unknown And Interesting Facts About Aishwarya Rai Bachchan



सौंदर्य की रानी ऐश्वर्या राय। वह बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में एक ज्ञात नाम है। एक गैर-फिल्म परिवार से जुड़े होने के बाद भी उन्होंने उद्योग में अच्छी प्रसिद्धि की। यह सबूत है, प्रतिभा अन्य सभी पहलुओं को अधिक शक्ति प्रदान करती है।

ऐश्वर्या वैसे भी असाधारण रूप से सुंदर है। हालांकि श्रीमती बच्चन सफलतापूर्वक मीडिया से बहुत छिपाने का प्रबंधन करते हैं, कुछ तथ्य हैं जो लोग जानना चाहते हैं।

यहां ऐश्वर्या राय के बारे में तथ्यों की एक सूची दी गई है जिन्हें लोगों को नहीं पता था। नीचे स्क्रॉल करें और देखें कि वह क्या छुपाती है!
1. पहला प्यार
ऐश्वर्या के मॉडलिंग दिनों में उनका पहला प्रेमी था। वह राजीव मुलचंदानी थे जो खुद मॉडल थे। हालांकि, ऐश ने इस तथ्य को कभी स्वीकार नहीं किया।


2. सम्मान के लिए फूल
नीदरलैंड में ऐश के बाद एक अच्छा प्रशंसक बनने में कामयाब रहा है। उसके बाद नामित ट्यूलिप का एक प्रकार है। ये ट्यूलिप काफी अद्वितीय और सुंदर हैं।

3. रानी मुखर्जी - "बीएफएफ"
रानी और ऐश काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन जब रानी ने उन्हें चल्ते चल्ते में बदल दिया, तो यह रिश्ता अलग हो गया। ऐश्वर्या ने भी कुच कुच होता है के लिए टीना की भूमिका को खारिज कर दिया।

4. विश्व रिकॉर्ड
ऐश्वर्या को उनके नाम पर 17000 से अधिक प्रशंसक वेबसाइटें मिली हैं। ये साइटें पूरी तरह से समर्पित हैं। यह अपने आप में एक विश्व रिकॉर्ड है।

5. नेत्र दान
उसने इस बीसवीं सदी में यह निर्णय लिया। ज्यादातर उसकी खूबसूरत आंखों के लिए प्रशंसा की, वह उन्हें अंधे को दुनिया को देखने में मदद करने के लिए दान करेगी।

6. गायन स्टार

प्रतिभावान अभिनेता ऐश्वर्या की भी सुन्दर आवाज़ है। हालांकि उसे अपने पेशे में कभी नहीं मिला, लेकिन उसे संगीत में गहरी दिलचस्पी है।

7. एक अध्ययन बच्चे
अध्ययन में सभी अभिनेता अच्छे नहीं हैं, लेकिन ऐश निश्चित रूप से है! उसने अपने 10 वें बोर्डों में 8 वां स्थान हासिल किया और 12 में एक बड़ी 90% टिप्पणी प्राप्त की। वह थोड़ी देर के लिए चिकित्सा और वास्तुकला में भी रही।

8. कोई मॉडलिंग नहीं!
मॉडलिंग और अभिनय कभी उनके करियर विकल्प नहीं थे। सबसे पहले, उसने मिस इंडिया प्रतियोगिता की पेशकश को खारिज कर दिया। लेकिन बाद में, उन्होंने मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया।

9. प्यार जीवन
मिस वर्ल्ड पेजेंट में मेजबान द्वारा ऐश्वर्या से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने विनम्रता से खारिज कर दिया। उन्होंने सलमान खान की तारीख की। बाद में वह उमरराव जान शूट के दौरान अभिषेक के लिए गिर गईं और वे अभी भी एक प्यारा जोड़ा है।

10. रणबीर के बारे में क्या?
रणबीर फिल्म ए दिल है मुशकिल में ऐश के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। खैर, रणबीर वास्तविक जीवन में समान है। उन्होंने हमेशा ऐश्वर्या पर क्रश किया है।

No comments:

Dude Plus. Powered by Blogger.