पहले कपिल शर्मा के शादी प्रस्ताव को गिन्नी के पिता ने किया था खारिज !!

जब दो लोग प्यार में हैं और अगले स्तर तक अपने रिश्ते को लेने के लिए तैयार हैं, तो पहली बात यह है कि उन्हें चिंता हो सकती है, खासकर भारत में माता-पिता की मंजूरी मिल रही है। यह बॉलीवुड फिल्म के बाहर एक दृश्य की तरह लग सकता है लेकिन यह कपिल शर्मा और उनके मंगेतर गिनी चतरथ के साथ वर्तमान स्थिति है। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कपिल ने खुलासा किया कि शुरुआत में गिनी के पिता ने उनके विवाह प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

कपिल घटना का वर्णन करता है और कहानी का खुलासा करता है। जब कपिल ने अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था, तो उनकी मां ने गिनी के परिवार को अपना विवाह प्रस्ताव लिया था। तब कपिल ने खुलासा किया कि उनके पिता ने उन्हें 'चुप रहना' और उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। चूंकि उन्होंने यहां कुछ भी काम नहीं देखा, इसलिए वह अपने काम में व्यस्त हो गए और गिनी ने अन्य विवाह प्रस्तावों से बचने के लिए वित्त में एमबीए का पीछा करना शुरू कर दिया। कपिल, जो मुंबई में बस गए थे, काम में व्यस्त थे और उनके जीवन में बहुत कुछ हो रहा था। पूरे दौरान, गिनी ने कभी उसे परेशान नहीं किया या उसे बुलाया और कपिल ने सोचा कि कैसे कोई भी इतना धैर्य रख सकता है। यही वह वक्त था जब वह शादी करने का सही समय था, और 24 दिसंबर 2016 को, उसने गिनी को बुलाया और उसे बताया कि वह उससे शादी करना चाहता था।

आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, कपिल ने खुलासा किया था कि वह 12 दिसंबर को जलंधर में गिनी के साथ गाँठ बांधेंगे और 14 दिसंबर को मुंबई में दोस्तों के लिए एक भव्य स्वागत की मेजबानी करेंगे।

सब ठीक है जो अच्छी तरह समाप्त होता है और हमें खुशी है कि वे आखिरकार शादी कर रहे हैं!

No comments:

Dude Plus. Powered by Blogger.